City News Gathered

नागपुर पुलिस बोली-कहां हो डियर विक्रम लैंडर, तुम्हारा चालान नहीं काटेंगे, लोग बोले चांद पर पुलिस!

पूरा भारत शुक्रवार देर रात से इसरो के लैंडर विक्रम के चांद पर उतरने का इंतजार कर रहा था. लेकिन चांद की सतह से महज 2.1 किलोमीटर पहले विक्रम का इसरो से संपर्क टूट गया. इस घटना के बाद देश गहरे दुख में डूब गया. सोमवार को जब इसरो ने जानकारी दी कि विक्रम की तस्वीरें मिली हैं तो माहौल कुछ हल्का हुआ.

इसी बीच नागपुर पुलिस ने इसरो के विक्रम लैंडर को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है. नागपुर पुलिस ने ट्वीट करके कहा- डियर विक्रम, कृपया रेस्पॉन्ड करें. हम आपको सिग्नल ब्रेक करने के लिए चालान नहीं करेंगे. इसके बाद काफी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा- ‘हम जानते हैं. नागपुर पुलिस चांद पर भी है!’ दूसरे ने लिखा- नियम तो नियम होता है.

एक यूजर ने पुलिस के ट्वीट पर जवाब दिया-  ‘नागपुर पुलिस, हां,  करोड़ों भारतीय की भवनाएं विक्रम से जुड़ी हुई हैं. आपका ट्वीट काफी शानदार है!’

बतादें कि देश में इस वक्त दो चीजों की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. एक तो भारत के चंद्रयान-2 की और दूसरे संशोधित मोटर वीइकल ऐक्ट लागू होने की. नए मोटर वीइकल ऐक्टम में पहले की तुलना में नियम तोड़ने पर भारी भरकम जुर्माना लगाया जा रहा है. इस ट्वीट ने जनता की नब्जों को छुआ इसलिए ज्यादातर लोगों ने इसका आनंद भी लिया.

 

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को दबाता नहीं बल्कि उठाता हूं.

Follow

Hyderabad
69°
mist
humidity: 100%
wind: 3mph ESE
H 74 • L 73
81°
Wed
82°
Thu
82°
Fri
82°
Sat
Weather from OpenWeatherMap

Advertisement