GlamSham Observed

मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा- ड्रग्स देकर किया यौन शोषण

कैमिला मेंडेस
कैमिला मेंडेस

एक्ट्रेस के साथ हुआ शारीरिक शोषण

एंटरटेनमेंट की दुनिया में आए दिन शारीरिक शोषण और नशे से संबंधित कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. चाहे फिर मामला बॅालीवुड का हो या हॅालीवुड का. बॅालीवुड में मी टू के बाद अब हॅालीवुड की इस लोकप्रिय एक्टेस ने अपने शुरुआती दिनों को लेकर चौंकाने वाली जानकारी दी है.

अमेरिकी टीन ड्रामा ‘रिवरडेल’ फेम एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस का कहना है कि जब वे न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था. 25 साल की कैमिला ने कहा, “मेरा बहुत खराब अनुभव रहा. एक शख्स ने ड्रग्स देकर मेरा यौन शोषण किया.”

Click here to know: ट्रोल ने पूछा इलियाना डिक्रूज से कब खोई वर्जिनिटी

कैमिला मेंडेस ने क्या कहा

कैमिला ने मैगजीन को आगे बताया कि उनके साथ ये घटना तब हुई, जब उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिस्क स्कूल ऑफ आर्ट्स में दाखिला लिया था. स्कूल के पहले साल में ही अपने साथ हुए उस बुरे अनुभव को वे आज तक नहीं भूल पाई हैं. कैमिला ने कहा “जब भी मुझे लगता है कि मैं मुश्किल दौर से गुजर रही हूं तो ये सोचती हूं कि मैं शारीरिक रूप से अपने लिए क्या कर सकती हूं.”

कैमिला फैंस की रोल मॉडल

कैमिला का कहना है कि वो अपने फैंस के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं. वो खाना खाने की आदतों से जुड़े डिसऑर्डर और उसमें सुधार से जुड़ी जागरूकता फैलाना चाहती हैं. ये ऐसी जागरूकता है जिसकी उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में बेहद जरूरत थी. कैमिला का मानना है कि अच्छे सेहत बेहद जरूरी है.

इस घटना के कैमिला ने जिंदगी से हार नहीं मानी. उन्होंने खुद की पीठ पर To Build  A Home का टैटू बनवाया. कैमिला का मानना है कि ये टैटू उन्हें याद दिलाता है कि किस तरह उन्हें अपने आस पास के माहौल को मजबूत बनाना है.

कैमिला के शो ‘रिवरडेल’ के 3 सीजन सफलतापूर्वक टेलीकास्ट हो चुके हैं. चौथा सीजन भी तैयार है. वे ‘द न्यू रोमांटिक’ और ‘द परफेक्ट डेट’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Follow

Hyderabad
76°
haze
humidity: 88%
wind: 2mph SSE
H 82 • L 79
84°
Tue
83°
Wed
83°
Thu
83°
Fri
Weather from OpenWeatherMap