Crime Gathered

बंगाल ट्रिपल मर्डर केस- झूठी निकली हिंदू-मुस्लिम थ्योरी, RSS नहीं पैसों के लिए की हत्या

बंगाल ट्रिपल मर्डर
बंगाल ट्रिपल मर्डर

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक स्कूल टीचर, उसकी गर्भवती पत्नी और बच्चे की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी उत्पल बेहरा पेशे से राजमिस्त्री है, बेहरा ने दो जीवन बीमा पॉलिसी (PNB मेटलाइफ) के लिए मृतक बंधु प्रकाश पाल को पैसे दिए थे. पाल ने पहली पॉलिसी के लिए रसीद दी थी, लेकिन दूसरी पॉलिसी के लिए उसने उसे रसीद नहीं दी. पुलिस के मुताबिक इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद था. जिसके चलते  उसने हत्या की वारदात को  अंजाम दे दिया. वैसे इस मामले को हिंदू-मुस्लिम थ्योरी से जोड़ कर देखा जा रहा था. इस हत्याकांड के बाद बीजेपी सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर हो गई थी. बीजेपी ने हत्या के पीछे धार्मिक वजह की संभावना जताई थी.

Read This also-Income Tax Raid In The Premises Of K’taka Congress Leader 

आरोपी ने कबूला सच

पुलिस के अनुसार पाल ने बेहरा की बेइज्जती भी कि थी, इसे लेकर बेहरा काफी गुस्से में था. जिसके बाद उसने उसकी हत्या करने का फैसला किया. लेकिन बेहरा ने बाद में पाल की पत्नी और बेटे की भी हत्या कर दी. पुलिस ने दावा किया कि बेहरा ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

क्या है मामला

दरअसल मुर्शिदाबाद के जिआगंज मोहल्ला में 8 अक्टूबर को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने 3 मृतकों की खून से सनी लाश उनके घर से बरामद की. सभी के शरीर पर चाकू से गोदने के निशान थे, जबकि बच्चे का गला भी घोंटा गया था.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को दबाता नहीं बल्कि उठाता हूं.

Follow

Advertisement

Log in

Forgot password?

Forgot password?

Enter your account data and we will send you a link to reset your password.

Your password reset link appears to be invalid or expired.

Log in

Privacy Policy