GlamSham Observed

जानिए लड़कों कि किन चीजों को करती हैं लड़कियां नोटिस और होती है इम्प्रेस

लड़कें
लड़कें

अक्सर आपने लड़कों को लड़कियों की खूबियों और उनकी तरफ आकर्षित करने वाली बाते करते हुए जरूर सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसा एक तरफा नहीं होता है. लड़कियां भी लड़कों को नोटिस करती हैं और उनकी कुछ खास चीजों को बेहद पसंद करती हैं. अब लंबा, सावला और सुंदर होना ही पुरुषों की खासियत नहीं रह गई है. महिलाएं ऐसे ही पुरुष को अपना पार्टनर बनना चाहती हैं जो हर प्रकार से उनके लायक हो. लड़कियों को सुंदर होने के साथ ही ऐसे पुरुषों की तलाश होती है जो शारीरिक और मानसिक रुप से उन्हें इंप्रेस करें. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि लड़कियां लड़कों में क्या नोटिस करती हैं.

– लुक्स मैटर करता है

आपने अक्सर लड़कियों के मुंह से सुना होगा कि लुक्स मैटर नहीं करता दिल का अच्छा होना चाहिए. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है लुक्स मैटर करता है. क्योंकि महिलाओं को लंबे लड़के पसंद आते हैं लेकिन सिर्फ लंबा होना जरूरी नहीं है ये भी महत्वपूर्ण है की आप अपने आप को कैसे प्रस्तुत करते हैं. ठीक जैसे लड़को को सुडौल, सुन्दर और अच्छी पर्सनालिटी वाली महिलाएं पसंद हैं, वैसे ही महिलाएं भी अच्छी पर्सनालिटी वाले वाले पुरुषों को पसंद करती हैं. महिलाओ का बेसिक फंडा ये है कि अगर आप अपना ख्याल रख सकते हैं,तभी वो आप पर अपनी देखभाल करने का भरोसा करेगी.

 -ड्रेसिंग सेंस

जब भी कोई लड़की आपसे मिलती है, तो सबसे पहले वो लड़के के कपड़ों की तरफ देखती है. क्योंकि उनकी पसंद नापसंद आपकी ड्रेसिंग सेंस पर ही निर्भर करती है. आप कुछ भी पहनें तो वो ड्रेस बस स्टाइलिश और क्लासी लगना चाहिए. आप कुछ भी पहनें वो आप पर अच्छा लगें.

 

– आंखें भी देखती है

सबकी आंखें बोलती है, चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की. लेकिन लड़कियों को लड़कों की आंखे आकर्षित करती है. क्योंकि आंखों से लड़कों के दिल को पढ़ा जा सकता है.

– चेस्ट अट्रेक्ट करती है

लड़कियों को लड़कों के अंदर चेहरे से ज्यादा चेस्ट काफी अट्रेक्ट करती है. क्योंकि इससे वो बेहद आकर्षक लगने के साथ ही स्ट्रांग नजर आते हैं. पहले जहां लड़कियों को क्लीन चेस्ट पसंद आती थी. तो वहीं, अब कुछ लड़कियों ने माना की उन्हें शेव वाली चेस्ट पसंद आती है.इसके अलावा चौड़े कंधे भी पसंद आते है.

 

– दाढ़ी वाले लड़कों का जमाना

पहले लड़कियों को क्लीन शेव लड़के अच्छे लगते थे, लेकिन अब समय बदल गया है. अब दाढ़ी वाले लड़के लड़कियों को पसंद आते हैं. इसके अलावा ज्वॉ लाइन भी आकर्षित करती है.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को दबाता नहीं बल्कि उठाता हूं.