#Social Gathered

पाकिस्तान: पीएम हाउस को शादी के लिए किराए पर दे रहे हैं इमरान खान!

PAK PM HOUSE
PAK PM HOUSE

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पीएम हाउस को शैक्षिक संस्थान बनाने का वादा किया था, लेकिन वे अपना वादा पूरा करने में असमर्थ नजर आ रहे हैं. जिसके चलते वे अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. बतादें कि पाक पीएम हाउस में शादियों का आयोजन हो रहा है. दरअसल पाक की स्थानीय मीडिया के मुताबिक हाल ही में पाकिस्तान के एक ब्रिगेडियर ने अपनी बेटी का विवाह पीएम हाउस में किया था. वहीं इस शादी के आयोजन का कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. क्योंकि तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में आयोजन की जगह पाक पीएम हाउस बताई गई है. वहीं एक और तस्वीर लड़के और लड़की के परिवार के सदस्यों की है और इसके अलावा तस्वीर में पाक पीएम इमरान खान भी नजर आ रहे हैं.

बतादें कि सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होते ही…लोगों ने पाकिस्तान के पीएम पर अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा कि इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद कहा था कि वे पीएम हाउस में नहीं रहेंगे और पीएम हाउस को शौक्षिक संस्थान बनाएंगे. उन्होंने शैक्षिक संस्थान बनाने का वादा किया था, वेडिंग हॉल का नहीं.

 

एक पाकिस्तानी शख्स ने पाक पीएम की तारीफ की. यूजर का कहना है कि पीएम हाउस को शादी के लिए किराए पर देकर पाकिस्तान को आर्थिक संकट से निकालने की हर संभव मदद कर रहे हैं. ये होता है लीडर और ये होता है विजन.दूसरे यूजर ने लिखा ये कैसा नया पाकिस्तान है शर्मिंदगी होने लगी है.

गौरतलब है कि दिसंबर 2018 में इमरान खान ने पीएम आवास पर इस्लामाबाद नेशनल यूनिवर्सिटी का उद्धाटन किया था.इमरान खान अपने चुनावी वादे को पूरा किया था.लेकिन अब लग रहा है कि पोस्ट ग्रेजुएट शिक्षा के साथ-साथ अब पीएम हाउस पर पाक के संपन्न लोगों के लिए शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा है.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को पनपने का मौका देता हूं..

Follow

Hyderabad
81°
haze
humidity: 83%
wind: 6mph SE
H 82 • L 81
81°
Sun
80°
Mon
81°
Tue
81°
Wed
Weather from OpenWeatherMap

Advertisement