#Social Gathered

कपिल के स्टाइल में रणवीर ने लगाया नटराज शॉट, फैंस ने किया पसंद

रणवीर
रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मी पर्दे से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस में हमेशा हिट रहे हैं. लेकिन अब रणवीर सिंह का इम्तिहान है क्रिकेट के मैदान पर,  जहां भी रणवीर सिंह हिट होते नजर आ रहे हैं. वे अपनी अगली फिल्म 83 के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनसे भी ज्यादा उनके फैंस को इस फिल्म का इंतजार है. बतादें कि इस फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले कपिल देव के लुक में अपनी एक फोटो शेयर की थी, जो सभी को पसंद आई थी. इस फोटो में रणवीर बिल्कुल कपिल देव जैसे दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- जेएनयू कैंपस के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, कैंपस में मौजूद हैं उपराष्ट्रपति, जानें वजह

जब भारत ने जीता वर्ल्ड कप

इस तस्‍वीर में रणवीर सिंह टनब्रिज वेल्स मैदान पर कपिल देव के फेमस ‘नटराज पोज’ में नजर आ रहे हैं, जहां कपिल देव ने 1983 के विश्व कप के सेमीफाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रन बनाए थे. फोटो में साफ दिख रहा है कि उन्होंने एकदम परफेक्ट नटराज शॉट मारा है. इस फोटो को शेयर होने के कुछ घंटे बाद ही लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं. फैंस को शॉट लगाते हुए रणबीर काफी अच्छे लगे, काफी हस्तियों ने भी फोटो और शॉट की तारीफ की है. बता दें कि फिल्म 83, क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 में भारत की जीत के बारे में है. इस दौरान कपिल की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड कप जीता था.

 kapil dev natraj shot

 मेकअप की दाद

रणवीर सिंह का लुक और उनका मेकअप देखने लायक है. इसमें हूबहू कपिल देव जैसे दिख रहे हैं और उनकी मेकअप टीम की दाद देनी होगी. उनके चेहरे से लेकर उनके बाल, मूंछे सबकुछ कपिल जैसा ही है.

रणवीर के साथ ये लोग भी फिल्म में

इस फिल्म में रणवीर सिंह के संग दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, दिनकर शर्मा, जतिन सरना, हार्डी संधू, निशांत दहिया और पंकज त्रिपाठी हैं. ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को दबाता नहीं बल्कि उठाता हूं.

Follow

Advertisement

Log in

Forgot password?

Forgot password?

Enter your account data and we will send you a link to reset your password.

Your password reset link appears to be invalid or expired.

Log in

Privacy Policy