GlamSham Observed

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस का क्या सच में लिंडसे लोहान के साथ अफेयर !

प्रिंस
प्रिंस

MBS के नाम से मशहूर, सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान सऊदी अरब के सबसे ताकतवर इंसान हैं.  वो कई वजहों से चर्चा में रहते है, लेकिन इस बार वो किसी खास वजह से चर्चा में हैं. वो वजह कोई और नहीं बल्कि प्यार-मोहब्बत है. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिन सलमान का अनेरिकी अभिनेनत्री लिंडसे लोहान से अफेयर चल रहा है.

ये भी पढ़ें- लड़कियां शादी से पहले क्या सोचती है, ये बात लड़कों के लिए जानना बेहद जरूरी

बतादें कि पेज सिक्स ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दोनों की करीबियां बढ़ रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी क्राउन प्रिंस अपने प्राइवेट जेट से ऐक्ट्रेस से मिलने के लिए जाते हैं और उन्हें तोहफे देते हैं. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि क्राउन प्रिंस ने लिंडसे को गिफ्ट में एक क्रेडिट कार्ड भी दिया है.

लेकिन  लोहान रिप्रजेंटेटिव ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. वहीं दोनों के बीच एक बार मुलाकात हुई थी इस बात को माना है. अभिनेत्री के रिप्रजेंटेटिव ने कहा कि एक साल पहले फार्मूला वन ग्रैंड प्रिक्स रेस के दौरान मिले थे. रिप्रजेंटेटिव ने इस बात से भी इनकार किया कि सऊदी क्राउन प्रिंस ने लिंडसे को कोई क्रेडिट कार्ड दिया है.

इस विषय पर लिंडसे के पिता ने कहा है कि ‘उनकी बेटी के सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान के साथ एक रूहानी और सम्मानजनक संबंध’ है. उन्होंने दोनों के बीच अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया. साथ ही न्यू यॉर्क पोस्ट से बातचीत में माइकेल लोहान ने कहा कि उनकी बेटी क्राउन प्रिंस के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं है. वे दोनों केवल दोस्त हैं.

बता दें कि सऊदी क्राउन प्रिंस वॉशिंगटन पोस्ट के पत्रकार जमाल खाशोग्जी की हत्या के आरोप में घिरे हुए हैं. लोहान के पिता ने इस बारे में कहा कि इनमें से कोई भी आरोप सच साबित नहीं हुआ है. माइकेल लोहान ने कहा,  लिंडसे बताती हैं कि वो (एमबीएस) बहुत ही अच्छे इंसान हैं. वो उनके साथ सुरक्षित महसूस करती है.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को पनपने का मौका देता हूं..

Follow

Hyderabad
73°
haze
humidity: 69%
H 70 • L 69
81°
Wed
81°
Thu
82°
Fri
84°
Sat
Weather from OpenWeatherMap

Advertisement