City News Gathered

दिल्ली के स्पा सेंटर में स्वाति मालीवाल ने मारा छापा, बताया- हर कमरे में लड़कियों के साथ नंगे आदमी

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने राजधानी में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. उन्होंने नवादा के दो स्पा सेंटर में छापेमारी कर दर्जनों युवकों और युवतियों को पकड़ा. सेक्स रैकेट के इस गोरखधंधे में स्कूल गर्ल भी शामिल दिखीं. ऐसे ही दो स्पा सेंटर पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने नवादा में छापा मारा.

इस छापेमारी की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर वीडियो आदि पोस्ट कर दी. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस दौरान दिल्ली पुलिस और एमसीडी  पर सवाल उठाते हुए कहा कि शहर में हर दिन नई जीबी रोड बनती जा रही है, ऐसे में कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. दिल्ली पुलिस और एमसीडी शांत क्यों हैं?

कार्रवाई के दौरान दोनों ही स्पा पार्लर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए. इनमें यूज किए गए कंडोम  और उनके कई पैकेट भी बरामद हुए. स्वाति मालीवाल ने कहा कि मसाज के नाम पर दिल्ली में ऐसी कई जगहें हैं,  जहां पर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि हर कमरे में लड़कियों के साथ निर्वस्‍त्र व्यक्ति मिला. वहीं, मैनेजर और युवतियों ने खुद कबूला कि यहां पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. स्वाति मालीवाल ने स्पा के मालिकों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

 

 

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को पनपने का मौका देता हूं..