City News Gathered

तमिलनाडु: चला था तीसरी शादी करने, पहली दो पत्नियों ने जमकर कूटा

तीसरी शादी रचाने वाला युवक एस दिनेश रासिपलायम
तीसरी शादी रचाने वाला युवक एस दिनेश रासिपलायम

एक शख्स को तीसरी शादी करना पड़ा महंगा, दोनों पत्नियों ने जमकर पीटा

आपने एक कहावत सुनी होगी, शादी का लड्डू जो खाए वो पछ्ताए और जो ना खाए वो भी पछ्ताए, लेकिन तब क्या हो जब किसी को ये लड्डू बार-बार खाने की आदत हो जाए, तो क्या ही कह सकते है. यहां इंसानों की एक शादी नहीं हो रही, एक जनाब तीसरी बार बैंड बाजा बारात लेकर चले थे.

क्या है मामला ?

दरअसल, तमिलनाडु में 26 साल के एक युवक को उसकी दो पत्नियों ने मिलकर खूब पीटा. आप सोच रहे होंगे कि दोनों पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में पता चला इस वजह से शख्स के साथ ऐसा हुआ होगा, लेकिन नहीं. ऐसा बिल्कुल नहीं है. दरअसल, ये युवक तीसरी शादी करने जा रहा था. युवक की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है. ये घटना तमिलनाडु के कोयंबटूर की है. वहीं युवक का नाम है एस अरविंद उर्फ ​​दिनेश जो प्राइवेट सेक्टर में काम करता है.

Click here to know: सब्जी चोरी के आरोप में 2 बहनों को पेड़ से बांधकर पीटा

पहली शादी की थी 2016 में

साल 2016 में दिनेश ने त्रिपूर जिले के गनपथपलायम की रहने वाली प्रियदर्शिनी से शादी की थी. शादी के बाद उसने अपनी पत्‍नी को प्रताड़ित करना शुरू किया और उसकी पिटाई भी करता था. पति की प्रताड़ता से तंग आकर प्रियदर्शिनी अपने माता-पिता के घर चली गई.

 2019 में दूसरी और तीसरी शादी

इसके बाद दिनेश ने अप्रैल 2019 में अपनी पहली शादी छुपाकर अनुप्रिया से शादी की. अनुप्रिया तलाकशुदा थी और उसका दो साल का एक बच्चा भी है. फिर शादी के कुछ महीने बाद उसने अनुप्रिया के भी प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. अनुप्रिया भी दिनेश के इस व्यवहार से परेशान होकर अपने माता-पिता के पास पहुंच गई. दूसरी पत्नी के जाने के तुरंत बाद दिनेश ने अपना इंटरनेट का जाल फैलाया और तीसरी पत्नी की तलाश शुरू कर दी.

दफ्तर पहुंचकर पीटा

उधर, जब दिनेश के दोनों पत्नियां प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया को इसकी भनक लगी तो वे दोनों सोमवार को दिनेश के ऑफिस गईं. उन्‍होंने दिनेश से मिलने की मांग की लेकिन कंपनी ने दिनेश को बाहर भेजने से मना कर दिया. इसके बाद प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया ने वहीं पर दिनेश का विरोध करना शुरू कर दिया, बाद में जब दिनेश बाहर आया तो दोनों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया के परिवार वालों ने भी दिनेश की पिटाई की. हालांकि, बाद में दोनों महिलाओं ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी और तीसरी शादी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को दबाता नहीं बल्कि उठाता हूं.