GlamSham Observed

रणबीर को हॉफ न्यूड देखना चाहती है ये एक्ट्रेस, अलिया ने ऐसे किया रिएक्ट

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बॉलीवुड की कई हीरोइन्‍स को डेट कर चुके हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान रही हैं. वो इन दिनों वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड की एक हीरोइन का दिल रणबीर के लिए धड़क रहा है. घबराने की जरूरत नहीं हैं, वो रणबीर-आलिया के बीच में नहीं आ रही बल्कि  उन्होंने रणबीर को एक खास लुक में देखने की फरमाइश की है. उस एक्ट्रेस का नाम है नुसरल भरूचा जो रणबीर कपूर को तौलिए वाले लुक में देखना चाहती है.

ये भी पढ़ें- लड़कों कि किन चीजों को करती हैं लड़कियां नोटिस और होती है इम्प्रेस

बतादें कि आईफा 2019 इवेंट का एक प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस नुसरत से पूछते हैं कि वे किस एक्टर को बिग बॉस के घर में तौलिये में देखना चाहेंगी? तो इस पर बोलते हुए नुसरत ने झिझकते हुए रणबीर कपूर का नाम लिया. तभी आयुष्‍मान उन्‍हें याद दिलाते हुए कहा, ‘आलिया यहीं बैठी हैं.’ आयुष्‍मान की इस बात पर आलिया भी उंगली उठा कर रिएक्‍शन देती हैं.

याद हो तो, अपनी पहली फिल्‍म ‘सांवरिया’ में रणबीर कपूर तौलिए में नजर आ चुके हैं. इस मूवी में रणबीर ने एक गाने के आखिर में अपना तौलिया गिरा भी दिया था. उनका यह अवतार उस वक्त काफी सुर्खियों में रहा था.

वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई महीनों से एक दूसरे डेट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले दोनों की शादी खबरें भी सामने आई थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

 

अगर बात करें तो आलिया भट्ट की तो वो फिलहाल अपने पिता की फिल्म सड़क 2 में बिजी है. आलिया इसके अलावा अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रहास्त्र में भी काम कर रही हैं. दूसरी ओर रणबीर कपूर फिल्म ब्रहास्त्र के साथ ही साथ फिल्म शमशेरा को लेकर भी चर्चा में चल रहे है. वहीं रणवीर सिंह कबीर खान की फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ ही दीपिका पादुकोण भी काम करती दिखेंगी. आईफा 2019, 20 अक्तूबर को कलर्स चैनल पर एयर होगा.

About the author

Tarun Phore

न मैं आस्तिक... न मैं नास्तिक...बातें करूं मैं Sarcastic...अपनी अलग दुनिया में मस्त... सवाल पूछना अच्छा लगता है, इसलिए नहीं पत्रकार हूं...इसलिए क्योंकि सवाल तुम्हें भेड़चाल से अलग बनाते है...तभी मैं हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से तर्क रखता हूं...बाकि जजमेंटल बिल्कुल नहीं हूं...सोच को दबाता नहीं बल्कि उठाता हूं.

Follow

Advertisement